स्टार्ट-अप न्यूज़

रविवार को भोपाल में होगा बीएनआई का बिजनेस काॅन्क्लेव, भोपाल एवं अन्य शहरों के बीएनआई सदस्य लेंगे हिस्सा

देश और प्रदेश में दिन ब दिन स्टार्टअप और बिजनेस का क्रेज बढ़ते जा रहा है। यही कारण है कि आज के युवाओं का रूझान भी स्टार्टअप और बिजनेस के प्रति बढ़ता जा रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए नेटवर्क में रेफरल के माध्यम से बिजनेस को बढ़ावा देने वाले नेटवर्क बीएनआई, भोपाल और प्रदेश के युवाओं के लिए बिजनेस काॅन्क्लेव का आयोजन करने जा रहा है। इस काॅन्क्लेव का आयोजन रविवार को आयोजित किया जाएगा। यह व्यवसायिक वतावरण प्रदान करता है।

बीएनआई क्या है

बीएनआई(बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल) दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे सफल व्यावसायिक नेटवर्किंग संगठन है। यह 1985 में इवान मिसनर द्वारा स्थापित एक अमेरिकी फ्रेंचाइजी नेटवर्किंग संगठन है। वर्तमान में बीएनआई के दुनिया भर के 74 से अधिक देशों में 10,000+ अध्यायों में 270,000+ से अधिक सदस्य हैं। सदस्य व्यापार पर चर्चा करने के लिए साप्ताहिक मिलते हैं और रेफरल साझा करके एक-दूसरे के व्यवसायों का समर्थन करते हैं।

भोपाल और अन्य शहरों के सदस्य होंगे मौजूद

इस काॅन्क्लेव में भोपाल और अन्य शहरों के बीएनआई के सदस्य मौजूद होंगे। साथ ही इस काॅन्क्लेव में स्टार्टअप और बिजनेस का एग्जिबिशन भी लगाया जाएगा। काॅन्क्लेव में सभी सदस्य और युवा एक दूसरे के साथ मिल सकेंगे और एक दूसरे के साथ बिजनेस आईडिया को साझा कर सके। इस काॅन्क्लेव के बारे में जानकारी देते हुए बीएनआई भोपाल के प्रमुख प्रदीप करम्बेलकर ने बताया कि व्यावसाय बढ़ाने के लिए भोपाल में पहली बार एक बिजनेस कानॅक्लेव आयोजित होगा,जिसमें करीब 1000 से ज्यादा बिजनेसमैन, एंटरप्रेन्योर आदि भाग लेंगे।

सदस्यों का होगा सम्मान

उन्होंने बताया की इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में फ्रेंचाइजी इंडिया के फाउंडर एवं चेयरमेन गौरव मार्या, विशेष वक्ता मनीष डबकारा, सीएमडी एवं सीईओ इकेआई एनर्जी सर्विस लिमिटेड, विशेष अतिथि दिल्ली बिल्डकॉन ग्रुप के चेयरमेन दिलीप सूर्यवंशी, मुख्य अतिथि रिद्धी ताहिलरमानी एग्जीक्यूटिव डॉयरेक्टर बीएनआई नागपुर आदि इस कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। साथ ही काॅन्क्लेव में पिछले एक साल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले बीएनआई के सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा।

Arpit Kumar Jain

Arpit Kumar Jain is a Journalist Having Experience of more than 5+ Years | Covering Positive News & Stories | Positive Action & Positive Words Changes the Feelings
Back to top button