Best Entrepreneur Books

Credit :- Buddhify

1.हाउ टू विन फ्रेंड्स एंड इन्फ्लुएंस पीपल: इस बुक के राइटर डेल कार्नेगी है।पुस्तक लोगों के साथ हमारे संबंधों को पीछे हटाती है और यह भी बताती है कि कैसे हम उनसे गैर-लालची तरीके से अधिक प्राप्त कर सकते हैं।

Credit :- Amazon.in

2. आउटलेयर: यह पुस्तक मेल्कम ग्लैडवेल द्वारा लिखी गई है। आउटलेयर एक ऐसी किताब है जो एक सफल व्यक्ति को घेरने वाली परिस्थितियों में गहरा गोता लगाती है और यह कैसे उन्हें अपने क्षेत्र में सफल होने में मदद करती है।

Credit :- Amazon.in

3. 5 AM क्लब: इस बुक के लेखक रॉबिन शर्मा है।पुस्तक का आधार यह है कि सफल उद्यमी जल्दी उठते हैं और दिन के शुरुआती घंटों में काम करके अधिक हासिल करते हैं।

Credit :- Amazon.in

4.प्रिडिक्टेबली इरेशनल: द हिडन फोर्सेज दैट शेप अवर डिसीजन्स: ये बुक डैन एरिली द्वारा लिखी गई है। यह पुस्तक हमारी छिपी हुई ताकतें जो हमारे फैसलों को आकार देती हैं और परिणाम अनमोल हैं। छिपी हुई ताकतें जो हमारे फैसलों को आकार देती हैं और परिणाम अनमोल हैं।

Credit :- Amazon.in

5.रिच डैड, पुअर डैड रॉबर्ट कियोसाकी और शेरोन लेचर द्वारा लिखी इस पुस्तक में  आपको बिना किसी परेशानी के वित्तीय शिक्षा के बारे में जानने के लिए आवश्यक हर चीज को तोड़ देती है।वह आपको सिखाता है कि धन के बारे में ठंडी, कठोर सच्चाई बताकर अपने उद्यमशीलता के सपनों को कैसे साकार किया जाए

Credit :- Amazon.in

6. व्यक्तिगत एमबीए: ये पुस्तक के लेखक जोश कॉफमैन है।यह पुस्तक उन सभी सिद्धांतों पर गहराई से नज़र डालती है, जिन्हें आप दो साल की डिग्री के दौरान खोजेंगे, सरलीकृत और पढ़ने में आसान एक में संरचित।

Credit :- Amazon.in

7.चार घंटे का कार्य सप्ताह: यह पुस्तक टीम फेरिस द्वारा लिखी गई है। पुस्तक इस बारे में सरल सत्य प्रकट करती है कि कैसे हम मामलों को जटिल बना देते हैं और समस्याओं को दूर करने के बजाय उन्हें सुलझाने में बहुत अधिक समय व्यतीत करते हैं।

Credit :- Amazon.in

8. थिंकिंग, फास्ट एंड स्लो डेनियल काह्नमैन द्वारा लिखी इस पुस्तक में पाठक को बेहतर निर्णय लेना और इससे भी अधिक, हमारे आसपास के लोगों के विचारों को कैसे आकार देने की अनुमति देने का वादा करती है।

Credit :- Amazon.in

9. लीन स्टार्टअप एरिक रीस द्वारा यह पुस्तक लिखी गई है ।पुस्तक में यह समझाने का वादा किया गया है कि क्यों कुछ व्यवसाय विफल हो जाते हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उन विफलताओं से कैसे बचा जा सकता है।

Credit :- Amazon.in