गुड न्यूज़स्टार्ट-अप न्यूज़

देशभर में प्रसिद्ध हुआ इंदौर का गोल्डमैन, जानिए कौन है यह गोल्डन मैन

मध्यप्रदेश की अर्थिक राजधानी कहे जाना वाला शहर, इंदौर। पूरे देश में अपनी सफाई और स्वच्छता को लेकर प्रसिद्ध है। इंदौर लगातार 6 बार से पूरे देश में स्वच्छता का खिताब हासिल कर रहा है। इंदौर अपनी स्वच्छता और सफाई के अलावा देशभर में अपने खानपान के लिए भी प्रसिद्ध है। शहर को फूड कैपिटल ऑफ इंडिया भी कहा जाता है। शहर में विभिन्न प्रकार के खाने पीने के व्यंजन मिलते हैं। जो शहर की प्रसिद्धता को देश में और बढ़ाते हैं।

कुल्फी का ठेला लगाते हैं गोल्डमैन

इंदौर में ऐसे ही खान पान और कुल्फी का ठेला लगाता है, इंदौर का एक अनोखा शख्स। जिसकी चर्चा उसके खान पान से ज्यादा उसके पहनावे के कारण होती है। इस शख्स का नटवर नेमा। जिन्हें गोल्डमैन के नाम से भी जाना जाता है। नटवर नेमा इंदौर के प्रसिद्ध बाजार सराफा में कुल्फी का ठेला लगाते हैं। लेकिन उनकी कुल्फी से ज्यादा उनके आभूषण और पहनावे की चर्चा होती है।

नटवर नेमा पिछले 45 साल से सराफा में कुल्फी का ठेला लगा रहे हैं। वें उनके पिता के साथ कुल्फी की दुकान पर आया करते थे। जब उनके पिता ने दुकान पर आना छोड़ दिया तब उन्होंने दुकान पर आना शुरू कर दिया।

सेलिब्रिटी और राजनेता भी है मुरीद

वही नटवर को बचपन से सोना पहनना बहुत पसंद था। इसके कारण वह अभी भी बहुत सोना पहनते हैं। अभी नटवर नेमा सोने की बाली, अंगूठी, चेन, सोने के कड़े और गोल्ड ब्रेसलेट पहनते हैं। यही कारण है कि नटवर नेमा की कुल्फी से ज्यादा उनकी चर्चा होती है। कई सेलिब्रिटी भी उनके इस शौक के मुरीद हो चुके हैं और वें यहां आकर उनकी दुकान पर उनके साथ कुल्फी खा चुके हैं।

Back to top button